छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' फेम पर टूटा दुखों का पहाड़...बहन का हुआ निधन, कुछ साल पहले भाई की हुई थी मौत

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' फेम पर टूटा दुखों का पहाड़...बहन का हुआ निधन, कुछ साल पहले भाई की हुई थी मौत
Share

 नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से लाइमलाइट में आईं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल की छोटी बहन डिंपल अब इस ​दुनिया में नहीं रहीं। वो पहले सही ही हेल्थ इश्यूज से जूझ रही थी। जेनिफर ने बताया कि उनकी बहन ने 13 अप्रैल को आखिरी सांस ली। एक्ट्रेस ने अपनी बहन को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से लाइमलाइट में आईं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने बताया कि वो काफी समय से हेल्थ इश्यूज से जूझ रही थींं। वो अपने पोस्ट में लिखती हैं- मेरी प्यारी बहन डिंपल तुम्हारे बिना जिंदगी की कल्पना नहीं की जा सकती। लव यू. मिस यू. तुमने हमें सिखाया कैसे लाइफ के हर मोमेंट को जिंदादिली के साथ जीना है और हंसना है, भले ही परिस्थिति कैसी भी हो। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।

छोटे भाई की भी हो चुकी है मौत

Sister of ‘Taarak Mehta’ fame Jennifer Mistry passed away बीते दिनों जेनिफर ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत में कहा था कि वो पर्सनल लाइफ में मुश्किलों से जूझ रही हैं। उन्होंने अपनी छोटी बहन का हेल्थ अपडेट दिया था, बताया था वो काफी सीरियस है। उसकी हालत गंभीर है। मुश्किल पलों में बहन का साथ देने के लिए वो अपने होमटाउन गई थीं। इसी इंटरव्यू में जेनिफर ने अपने छोटे भाई की मौत का भी जिक्र किया था। उन्होंने बताया था बीते डेढ़ साल से उनकी लाइफ परेशानियों में बीत रही हैं। छोटे भाई की मौत के बाद से वो मायके की 7 लड़कियों की जिम्मेदारी निभा रही हैं।

असित मोदी संग चल रहा लीगल केस

बता दें कि तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर असित मोदी संग उनका लीगल केस भी चल रहा है। तारक मेहता शो छोड़ने के बाद से उन्हें कोई रोल ऑफर नहीं हुआ है। एक्ट्रेस ने तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर असित मोदी संग विवाद के बाद शो छोड़ दिया था, सिटकॉम शो में जेनिफर ने मिसेज सोढ़ी का रोल प्ले किया था। इस सीरियल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई, लेकिन अब वो काम के लिए स्ट्रगल कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने असित मोदी के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट केस जीता है, लेकिन उन्हें अब तक असित मोदी ने 5 लाख हर्जाना नहीं चुकाया है।


Share

Leave a Reply