छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अनियंत्रित होकर घाट में जा गिरी तेज रफ्तार पिकअप वाहन...दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, आठ घायल

अनियंत्रित होकर घाट में जा गिरी तेज रफ्तार पिकअप वाहन...दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, आठ घायल
Share

 कोरबा : जिले के कटघोरा मुख्य मार्ग पर हादसों का दौर लगातार जारी है। एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घाट में जा गिरी। पिकअप वाहन पर लगभग एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे इस हादसे में दो लोगों की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई वही आठ लोग घायल हो गए जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे के बाद हड़कप मच गया और लोग चीखपुकार मचाने लगे। वही देखते ही देखते राहगीरों के भीड़ एकत्रित हो गई और वहां में दबे लोगों को किसी तरह बाहर निकाल इसकी सूचना तत्काल 108 और जटगा चौकी पुलिस को दी गईं जहां मौके पर पहुंच घटनाक्रम की जानकारी लिए वहीं घायलों को अस्पताल के लिए रवाना किया गया।

बताया जा रहा है कि ये घटना जटगा चौकी अंर्तगत रावा और पहाड़ बीच मुख्य मार्ग की है जहाँ पिकअप वाहन पर लघु व्यवसाय कटघोरा से हर रविवार को बाजार करने रावा पहाड़ जाते है रोज की तरह कटघोरा से बाजार जाने पिकअप वाहन लगभग एक दर्जन से अधिक लोग सवार होकर जा रहे थे इस दौरान रावा पहाड़ मोड़ के पास घाट में  तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया।

इस हादसे में पिकअप वाहन में सवाल दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक ओमप्रकाश जायसवाल और रामकुमार की मौत हो गई वहीं घायलों का कट हो रहा है इससे स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। घायल लोगों की माने तो तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद किसी तरह उन्हें वहां से बाहर निकल गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है।जटगा चौकी पुलिस घटनास्थल पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए मृतक के परिजनों को सूचना दी गई वही घायलों का हाल-चाल जाना।



Share

Leave a Reply