छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Accident: तेज रफ्तार बाइक हुई दुर्घटनाग्रस्त, सगे भाइयों समेत 3 की मौत, बारात से लौटने के दौरान हुआ हादसा

Accident: तेज रफ्तार बाइक हुई दुर्घटनाग्रस्त, सगे भाइयों समेत 3 की मौत, बारात से लौटने के दौरान हुआ हादसा
Share

 बेमेतरा । बेमेतरा जिला में भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि मरने वाले युवकों में दो सगे भाई है, जो कि अपने दोस्त की बारात में शामिल होने बाइक से गये थे। देर रात शादी समारोह से शामिल होकर लौटने के दौरान तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस भीषण दुर्घटना में बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल दोनों भाईयों और उनके साथी की मौके पर ही मौत हो गयी।

सड़क दुर्घटना का ये मामला बेमेतरा जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का है।जानकारी के मुताबिक ये सड़क हादसा नेशनल हाईवे-30 पर हुआ है। बताया जा रहा है कि शनिवार को अर्जुनी निवासी 21 वर्षीय कोमल साहू अपने भाई मुकेश साहू और उनका दोस्त रवि यादव के साथ अपने दोस्त की शादी में जाने के लिए रवाना हुए थे। बताया जा रहा है कि तीनों युवक बाइक पर दोस्त की बारात में शामिल होने बंधी गांव गए थे।

देर रात दोनों भाई अपने साथी के साथ बारात से शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से बाइक सवार तीनों युवको को गंभीर चोट आया था। जिसके कारण तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना की जानकारी के बाद से दोनों परिवार में मातम व्याप्त है। पुलिस ने इस दुर्घटना पर मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच कर रही है।



Share

Leave a Reply