छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के तहत बस्तर विकास की नई इबारतें लिखेगा - महेश कश्यप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के तहत बस्तर विकास की नई इबारतें लिखेगा - महेश कश्यप
Share

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के तहत बस्तर विकास की नई इबारतें लिखेगा - महेश कश्यप

भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए राष्ट्र सर्वोपरि - महेश कश्यप

कांग्रेस के 5 साल में केवल भ्रष्टाचार का रहा बोलबाला - विधायक विनायक गोयल

चित्रकोट विधान सभा में भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप का सघन जनसंपर्क

जगदलपुर : लोकसभा चुनाव के लिए बस्तर लोकसभा में भाजपा के दिग्गज नेताओं का दौरा निरंतर जारी है ,इसी बीच प्रत्याशी महेश कश्यप भी अपनी पूरी क्षमता के साथ बस्तर लोकसभा में बीजेपी को बढ़त दिलाने लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं।

शनिवार को बस्तर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप ने चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के कुकानार, तोंगपाल,कोकावाड़ा, डिलमिली सहित ,विभिन्न गांवों में दौरा एवं जनसंपर्क कर समर्थन मांगा ।ज्ञात रहे कि 6 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस भी माना रही है,इस अवसर पर प्रत्याशी महेश कश्यप अपनी सभाओं की शुरुआत पहले उन गांवों में स्थित  भाजपा कार्यालयों में ध्वजारोहण कर किया।

इस अवसर पर महेश कश्यप ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है जो जनसेवा के लिए समर्पित है। इस पार्टी का हर सदस्य देशप्रेम एवं राष्ट्र सर्वोपरि की भावना से ओत प्रोत है। उन्होंने इस मौके पर पार्टी के सभी पितृपुरुषों को स्मरण कर उन्हे नमन करते हुए, कहा यदि भाजपा न होती तो आज पृथक छत्तीसगढ़ राज्य भी नही होता और न ही बस्तर विकास की मुख्य धारा से जुड़ पाता।

कश्यप ने कहा कि अभी हाल में ही विधानसभा चुनाव संपन्न हुए ,जिसमें जनता ने भाजपा को भारी मतों से विजय श्री दिलाते हुए , विनायक गोयल जी को विधायक बनाया है और प्रदेश में भाजपा की  सरकार बनाई है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने मात्र 100 दिनों में अपने अधिकांश वादे पूरे किए हैं ।
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के तहत बस्तर विकास की नई इबारतें लिखेगा।

महेश कश्यप ने कहा कि 19 अप्रैल को अधिक से अधिक संख्या में विकास के लिए मतदान करें और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएं।

इस दौरान चित्रकोट विधायक विनायक गोयल ने भारतीय जनता पार्टी के 44वें स्थापना दिवस की बधाई दी और कहा कि पिछले 15 साल छत्तीसगढ़ में राज करके भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ सहित बस्तर का विकास किया है, वहीं मात्र 5 साल राज करने वाली कांग्रेस सरकार ने केवल भ्रष्टाचार ही किया है।उन्होंने कहा चित्रकोट विधानसभा की जनता ने जैसे भाजपा को जिताकर अपना विधायक बनाया है उसी तरह भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर महेश कश्यप को सांसद और मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है।

इस दौरान शक्ति सिंह चौहान,सुखदेव नाग,विकास भदौरिया, मंगला बघेल, सुनिल गुप्ता,सुखदेव नाग,आयतु कोराम,मनीराम ,उमा शंकर चक्रधारी, जगतु ठाकुर, सहित अन्य मौजूद थे।



Share

Leave a Reply