छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Breaking : सुरक्षा बल के जवानों को मिली बड़ी कामयाबी...मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर

Breaking : सुरक्षा बल के जवानों को मिली बड़ी कामयाबी...मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर
Share

 दंतेवाड़ा : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के सुकमा क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके के तुमकपाल और डब्बा कुन्ना गांव के बीच जंगल में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 नक्सली मारे गए हैं। मारे गए तीनों नक्सलियों के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना स्थल से मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किये हैं। पुलिस महानिरीक्षक (बस्तर रेंज) सुंदरराज पी ने मीडिया को बताया कि, कटेकल्याण पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत डब्बाकुन्ना गांव के पास एक पहाड़ी में यह मुठभेड़ हुई है। रविवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई।

आईजी सुंदरराज पी ने आगे कहा कि, सुरक्षाकर्मियों की एक ज्वाइंट टीम नक्सल विरोधी अभियान के तहत इलाके में मौजूद थी। इस दौरान अचानक नक्सलियों सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी रूकी तो वर्दी पहने तीन नक्सलियों के शव बरामद किये गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि, मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार के साथ माओवादी कागजात भी बरामद किये गये हैं। उनका कहना है कि मारे गए तीनों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। अभी भी जंगल और पहाड़ी के आसपास के इलाकों में पुलिस तलाशी अभियान चला रही है।

पहाड़ी और जंगली इलाकों में गश्त जारी

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ बड़ा अभियान शुरू किया है। पुलिस ने पहाड़ी और जंगली इलाकों में गश्त बढ़ा दी है। स्थानीय लोगों से भी पुलिस को लगातार जानकारियां मिल रही है। इसी आधार पर पुलिस ने सर्च अभियान चलाया था और पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।



Share

Leave a Reply