छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG ब्रेकिंग: सड़क किनारे मिली युवक की लाश...हत्या कर फेंकने की आशंका

CG ब्रेकिंग: सड़क किनारे मिली युवक की लाश...हत्या कर फेंकने की आशंका
Share

 गंडई : गंडई थाना क्षेत्र के ग्राम नदिया के दैहान के पास खेत खलिहान जाने वाले सड़क के किनारे रविवार तड़के सुबह 22 वर्षीय युवक का शव मिला। जिसके चलते गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है तथा क्षेत्र में सनसनी फैला हुआ है। घटना में मृतक के परिजन व ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुटी हैगंडई थाना क्षेत्र के ग्राम नदिया निवासी इंद्रेश साहू पिता रामाधार साहू 22 वर्ष शनिवार रात भोजन करने के बाद अपने नए घर सोने गया था। परंतु पुराने घर में सोने की बात कह कर वापस चला गया था। रविवार की सुबह उसका शव दैहान के पास खेत खलिहान जाने वाले सड़क के किनारे पड़ा मिला। शव को देख ग्रामीणों ने घर वालों एवं पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गंडई अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने बताया की घटना स्थल पर शव परीक्षण करने पर युवक शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिला है। परंतु मृतक के मुंह एवं नाक से झाग निकल रहा था। पुलिस ने बताया है कि प्रथम दृष्टया जहर खुरानी का मामला प्रतीत हो रहा है। बताया गया है कि मृतक इंद्रेश साहू रात में भोजन करने के पहले घटना स्थल से 50 मीटर दूरी पर स्थित तहसील साहू के ईट भट्ठे काम करने वाले मजदूरों के साथ शराब पिया था। रात में भी ईट भट्ठे की ओर जाते नजर आया था। जिसके चलते परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि मृतक के शव पंचनामा कर कई बंदों पर जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थितियां स्पष्ट हो सकेंगी।



Share

Leave a Reply