छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाप-बेटे को मारी टक्कर… मासूम ने तोड़ा दम, पिता की हालत नाजुक

छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाप-बेटे को मारी टक्कर… मासूम ने तोड़ा दम, पिता की हालत नाजुक
Share

 रायगढ़: जिले में मंगलवार की सुबह धान खरीदी केन्द्र से घर लौट रहे एक ट्रैक्टर को कोयला लोड ट्रेलर ने जोरदार ठोकर मार दी। इस घटना में एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद दोनों वाहन पलट गए। बताया जा रहा है कि ट्रेलर ड्राइवर नशे में धुत्त था। पूरा मामला छाल थाना क्षेत्र का है

संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम चूहकीमार निवासी लोकेश अपने परिवार के एक सात वर्षीय बालक ऋषभ पटेल के साथ मंगलवार की सुबह तकरीबन 10 बजे अपने ट्रैक्टर से कुडेकेला धान मंडी गया हुआ था, जहां से वह वापस लौट रहा था। तरेकेला के पास हादसे का शिकार हो गया।

सड़क हादसे के बाद लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

मासूम को चोट लगने से मौत

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर मासूम को अधिक चोट लगी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर चालक को भी चोटें आई है। बताया जा रहा है कि घटना के समय ट्रेलर चालक नशे में धुत्त था। गाड़ी चलाते वक्त फोन पर किसी से बात कर रहा था। इसी बीच यह घटना घटित हुई। गुस्साए लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

तीन घंटे तक लगा रहा जाम

इस हादसे में मासूम बच्चे की मौत से स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने घटनास्थल पर चक्काजाम कर दिया, जिससे इस मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई थी।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने समझाइश देते हुए मृतक के परिजनों को कुल 85 हजार रुपए की तात्कालिक सहायता राशि दी गई, तब जाकर ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया।



Share

Leave a Reply