छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

गुरुजीभाठा में गरजे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, बोले कांग्रेस ने पांच साल भ्रष्टाचार किया, लोकसभा में खाता नही खुलेगा

गुरुजीभाठा में गरजे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, बोले कांग्रेस ने पांच साल भ्रष्टाचार किया, लोकसभा में खाता नही खुलेगा
Share

गरियाबंद – मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने गुरुवार को गरियाबंद जिले के बिंद्रानवागढ़ विधासनभा अंतर्गत ग्राम गुरुजीभाठा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। प्रदेश में सरकार बनने के बाद पहली बार बिंद्रानवागढ़ क्षेत्र में पहुंचे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का भाजपा कार्यकर्ताओ और ग्रामीणों ने गजमाला के साथ जोशीला स्वागत किया।

इस अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्य मंत्री विष्णु देव ने कहा कि मैं आपके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने आशीर्वाद लेने आया हूं। महासमुंद लोकसभा से प्रत्याशी श्रीमती रूपकुमारी चौधरी को कमल में जिताकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करना है।

दो कार्यकाल उपलब्धियों भरा

मोदी सरकार का दो कार्यकाल का बखान करते हुए कहा कि मोदी सरकार का पहला कार्यकाल गरीबो के लिए समर्पित सरकार रहा। प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन, जनधन खाता, उज्जवला गैस सिलेंडर, सौभाग्य योजना, सहित अनेक प्रकार के जनकल्याणकरी कार्य गरीबों के हित में किए। दूसरे कार्यकाल में धारा 370 हटाने, मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के अभिशाप से मुक्त कराने, देश की सीमाओं को सुरक्षित करने के साथ ही देश करोड़ों लोगों के आस्था भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण का वादा पूरा किया। उन्होंने कहा कि

राम मंदिर का सपना प्रधानमंत्री के क्षमता से ही पूरा हुआ है।

कांग्रेस का खाता नही खुलेगा

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम साय ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को खाता खोलने नही देना हैं। उन्होंने कहा कि पांच साल की कांग्रेस ने जनता को जम कर ठगा। बड़े बड़े बड़े वादे किए लेकिन एक भी पूरे नहीं किया। प्रदेश को

भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया। नरवा, धुरवा, बाड़ी, गोबर, खाद सहित हर योजना में भ्रष्टाचार किया। शराब और रेत से कमाई की। आज अनेक भ्रष्टाचार में सहयोग देने वाले अनेक अधिकारी जेल में है।

संभावित हार को देख बौखला कांग्रेसी

सीएम साय ने कहा कि कांग्रेस संभावित हार को देखते हुए बौखला गई है। हार के डर से अनाप शनाप बयान दे रही। हार के डर पागल हो गए है। पागल हो गए है। चरणदास महंत मोदी जी के सिर फोड़ने की बात करते है। देश के लिए समर्पित विश्व के लोकप्रिय नेता मोदी ही के लिए ऐसी भावना, कांग्रेस को शर्म करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अब मजा चखाना है।

मोदी की गारंटी पूरी की

जनसभा में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अपने तीन महीने के कार्यकाल की उपलब्धि गिनते हुए कहा कि हमारी सरकार ने सत्ता में आते ही 18 लाख मकान की स्वीकृति, 12 लाख किसानों को दो साल का बोनस, 21 क्विंटल प्रति क्विंटल धान खरीदी की, 3100 रुपय की कीमत से धान खरीदी के अंतर की राशि दे दी है। महतारी वंदन योजना लागू की हर महीने महिलाओ के खाते में एक हजार की राशि मिल रही। तेंदूपता संग्रहको से 5500 रुपए में खरीदी की जा रही है। मंच से उन्होंने भूमिहीन किसानों को सालाना 10 हजार देने, चरण पादुका और छात्रवृत्ति योजना फिर से लागू होने की जानकारी दी।

कांग्रेस पर जनता को भरोसा नहीं

सीएम ने मौके पर कांग्रेस के घोषणा पत्र पर भी निशाना साधा। मुख्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के बहकावे में न आवे। भाजपा के तर्ज में 1 लाख देने की बात कर रही लेकिन न राज्य में कांग्रेस की सरकार है ना केंद्र में आने की संभावना है। वही उन्होंने यह भी बताया कि कांग्रेस आरक्षण के नाम पर भी जनता को गुमराह कर रही है कि आरक्षण खत्म हो जाएगा। मैं विश्वास दिलाता हूं ऐसा कुछ नही होगा। जनता उनके उनके भ्रम में न आवे, कभी आरक्षण खत्म नहीं होगा।

राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा ने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव बड़ा चुनाव है, देश को सुरक्षित हाथो में सौंपना है। जो देश की सुरक्षा करे, देश का भविष्य, देश में खुशहाली लाएं, देश का अभिमान बढ़ाए। ये केवल मोदी जी कर सकते है। उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में समर्थन देने की अपील करते मोदी जी को प्रधान मंत्री चुनने महासमुंद में कमल खिलाए।

प्रत्याशी रूप कुमारी चौधरी ने कहा कि मैं आपके बीच आशीर्वाद लेने पहुंची हूं। मैं प्रत्याशी नहीं प्रतीक हूं, महासमुंद लोकसभा से कमल फूल खिलाकर भेजना है। मोदी जी को तीसरे बार प्रधानमंत्री बनने महासमुंद लोकसभा से भी कमल की जीत होनी चाहिए।

लोकसभा प्रभारी मोतीराम साहू ने कहा कि पांच साल कांग्रेस ने राज्य को लूटने का काम किया है। यहां विधासनभा चुनाव में पिछड़ गए लेकिन इसका बदला लोकसभा ने लेना है। यहां से ऐतिहासिक जीत दर्ज करनी है।

धरसीवा विधायक अनुज शर्मा ने शायराना अंदाज में कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णु सरकार में गारंटी पूरी हो रही साय साय, कांग्रेस बौखलाहट में बोल रही आय बाय और जनता उसे करेगी बाय बाय। शर्मा ने कहा कि एक ओर भाजपा में जहां चाय बेचने वाले का बेटा प्रधानमंत्री बनता है, वही दूसरी ओर कांग्रेस है परिवारवाद में चलने वाली पार्टी है। दूर दूर तक कांग्रेस का भविष्य नजर नही आ रहा है।

सभा को पूर्व विधायक गोवर्धन सिंह मांझी, डमरूधर पुजारी, जिला अध्यक्ष राजेश साहू ने भी संबोधित करते हुए राज्य सरकार के तीन महीने के कार्यकाल की उपलब्धि गिनते हुए देश की सशक्त, समृद्ध और विकसित राष्ट्र बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में समर्थन देने का आव्हान किया। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री पुनीत राम सिन्हा ने किया।

इस अवसर कर कार्यक्रम में राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा, पूर्व सांसद चंदूलाल साहू, लोकसभा प्रभारी विधायक मोतीराम साहू, राजिम विधायक रोहित साहू, धरसीवा विधायक अनुज शर्मा, जिला प्रभारी लक्ष्मी वर्मा, सह प्रभारी किशोर महानंद, जिला अध्यक्ष राजेश साहू, लोकसभा सह संयोजक संतोष उपाध्याय, विधानसभा चुनाव प्रभारी दयाराम साहू, पूर्व विधायक गोवर्धन सिंह मांझी, डमरूधर पुजारी, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक राजेश अवस्थी, जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर, कुंज बिहारी बेहरा, विधानसभा संयोजक नरोत्तम साहू, जनपद अध्यक्ष देवभोग नेहा सिंघल, मैनपुर नूरमति मांझी, मंडल अध्यक्ष गोहरापदर गुरूनारायण तिवारी, देवभोग लुद्राक्ष साहू, झाखरपारा सीताराम यादव, मैनपुर दुलार सिन्हा, बोधन नायक, देशबंधु नायक, चंद्रशेखर सोनवानी, केनुराम यादव हलमन ध्रुवा, निर्भय ठाकुर, उमेशानंदगिरी महाराज, शंकुतला नायक, हलमन ध्रुवा, शोभाचंद्र पात्र, जोरावर सिंह राजपुत, सागर मयाणी मनोज मिश्रा सभापति जनपद पंचायत मैनपुर उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी गरियाबंद
डाकेश्वर नेगी जी जनपद सदस्य मैनपुर महामंत्री जिला कांग्रेस कमेटी गरियाबंद कैनी बाई ओटी जनपद सदस्य मैनपुर लीलाबाई कमलेश जनपद मैनपुर पन किन बाई जनपद सदस्य मैनपुरसहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Share

Leave a Reply