छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CRIME NEWS : शादी की बात कह कर युवती से बुझाता रहा हवस, पटवारी बहन ने 6 बार कराया गर्भपात, निलंबन के बाद गिरफ्तार

CRIME NEWS : शादी की बात कह कर युवती से बुझाता रहा हवस, पटवारी बहन ने 6 बार कराया गर्भपात, निलंबन के बाद गिरफ्तार
Share

 राजनांदगांव। जिले में हुए रेप मामले में रायपुर की पटवारी के खिलाफ कार्रवाई हुई है। राजनांदगांव की पुलिस ने पटवारी को गिरफ्तार भी किया था। अब रायपुर के कलेक्टर ने पटवारी सोनम सिंह को निलंबित किया है। यह केस एक दलित युवती से रेप का है। पटवारी के भाई ने इस कांड को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक दबाव बनाकर अपने भाई को बचाने रायपुर की पटवारी ने दलित युवती का गर्भपात करवाया था।

बनरसी की पटवारी सोनम सिंह के खिलाफ बसंतपुर थाने में धारा 376, 376 (2) एन, 315, 34, भादवि 3 (2) v क एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज है। इस केस में आरोपी सोनम सिंह को राजनांदगांव पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पटवारी को जेल भी जाना पड़ा। नियम है कि 48 घंटे से अधिक न्यायिक अभिरक्षा में रखे जाने के कारण छत्तीसगढ़ सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण तथा अपील) नियम 1966 के नियम 9 (2) के प्रावधानों के तहत हल्का पटवारी सोनम सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

यह है पूरा मामला

महिला पटवारी के भाई अजय ठाकुर ने राजनांदगांव के बसंतपुर की रहने वाली दलित युवती से प्यार मुहब्बत की बातें की। इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। युवक ने युवती से शादी की बात कही थी। लेकिन परिवार के लोग नहीं माने तो दोनों के बीच विवाद हुआ। अजय ने अपनी पटवारी बहन सोनम से भी लड़की को मिलवाया था। युवती बार बार शादी के लिए कहती रही मगर आरोपी उसका फायदा उठाता रहा।

6 बार गर्भपात कराया

दलित युवती का शारीरिक शोषण शादी के नाम पर युवक करता रहा। इसके बाद वो गर्भवती हो गई। आरोपी की पटवारी बहन ने एक दो बार नहीं गलत ढंग से युवती का 6 बार गर्भपात कराया। हर बार युवती को भरोसा दिलाते थे कि उससे युवक शादी करेगा। मगर बार-बार दलित युवती को सिर्फ धोखा मिला। अब अंत में तंग आकर युवती ने थाने जाकर अपने प्रेमी आरोपी अजय के खिलाफ शिकायत की और भाई-बहन के बारे में बताकर कार्रवाई की मांग की। ये देख आरोपी अजय भाग गया, जबकि पटवारी को पुलिस ने इस केस में गिरफ्तार कर लिया था।



Share

Leave a Reply