छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर...बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रैली होंगे शामिल...जनसभा को करेंगे संबोधित

गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर...बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रैली होंगे शामिल...जनसभा को करेंगे संबोधित
Share

 कोरबा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह   कटघोरा के प्रवास पर रहेंगे। यहां दोपहर एक बजे उनकी सभा आयोजित की गई है। इसकी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई है। कटघोरा से पाली-तानाखार विधानसभा लगा हुआ है, जहां आदिवासी वर्ग की बाहुल्यता है। शाह इस वर्ग को भी साधने की कोशिश करेंगे।इस रैली में कोरबा समेत गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भी लोग शामिल होने पहुंचेंगे। संभावित भीड़ के दौरान कानून-व्यवस्था और पार्किंग व्यवस्था के मद्देनजर कोरबा पुलिस ने रूटचार्ट जारी किया हैं। इस मैप में उन्होंने हेलीपैड, सभा स्थल और पार्किंग क्षेत्रों को दर्शाते हुए आम लोगों से सहयोग की अपील की हैं। स्थानीय मेला ग्राउंड में अमित शाह की सभा होगी जबकि हाई स्कूल मैदान में शाह के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग कराई जाएगी। दोनों के बीच करीब 300 मीटर की दूरी होगी।

मनेन्द्रगढ, भरतपुर- सोनहत, बैकुंठपुर, मरवाही में भाजपा का कब्जा

कोरबा लोकसभा के आठ विधानसभा में छह में भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं। मनेन्द्रगढ, भरतपुर- सोनहत, बैकुंठपुर, मरवाही में भाजपा का कब्जा होने के बावजूद यहां के कार्यकर्ता बिखरे हुए हैं। उधर रामपुर और पाली-तानाखार में भाजपा की स्थिति पहले से ही कमजोर है। कोरबा शहर में भाजपा की स्थिति बेहतर है और यहां से होने वाले लीड को लेकर भाजपा के नेता भी आश्वस्त हैं। यही वजह है कि कोरबा की जगह कटघोरा में सभा का निर्णय लिया गया है। माना जा रहा है कि इस सभा के बाद रणनीतिकार शाह का जादू एक बार फिर कोरबा में चलेगा। 16 माह के अंदर तीसरी बार शाह जिले के प्रवास पर आएंगे।



Share

Leave a Reply