छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

नक्सलियों ने फिर मचाया आतंक : ग्रामीण को अगवा कर उतारा मौत के घाट…मचा हड़कंप

नक्सलियों ने फिर मचाया आतंक : ग्रामीण को अगवा कर उतारा मौत के घाट…मचा हड़कंप
Share

 दंतेवाड़ा 19 फरवरी 2024। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक बार फिर एक ग्रामीण की हत्या कर दहशत फैलाने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि आज सुबह ग्रामीण की लाश गांव के पास लहूलुहान हालत में मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव के पास से कोई नक्सली पर्चा नही मिलने के कारण पुलिस अभी इस घटना को लेकर कुछ भी कहने से बच रही है। उधर इस हत्याकांड के बाद से आसपास के क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

गौरतलब है कि एक तरफ छत्तीसगढ़ सरकार माओवादियों से वार्ता कर शांति का रास्ता निकालने का प्रयास कर रही है। वहीं दूसरी तरफ माओवादी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए लगातार दहशत फैला रहे है। पिछले कुछ महीनों में छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में माओवादी लगातार निर्दोष ग्रामीणों की हत्या करने के साथ ही पुलिस फोर्स पर हमला कर नुकसान पहुंचा रहे है। इसी कड़ी में एक बार फिर दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दहशत फैलाने की कोशिश की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बारसूर थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम बुड़दुंग में चैनू कश्यप का परिवार निवास करता है।

बताया जा रहा है कि आज सुबह चैनू कश्यप की लाश दंतेवाड़ा के मालेवाही थाना इलाक़े में बोदली गांव के पास लहूलुहान हालत में ग्रामीणों ने देखा। लाश मिलने की खबर मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। आनन फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। घटना की जानकारी मिलते ही जवान मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। दंतेवाड़ा एएसपी आर.के.बर्मन ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स को मौके पर रवाना किया गया है। मृतक की पहचान कर ली गयी है, लेकिन शव के पास से पुलिस टीम को कोई पर्चा नही मिला है। एएसपी बर्मन ने बताया कि पुलिस इस हत्याकांड को सभी एंगल से जांच कर रही है।



Share

Leave a Reply