छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

विधानसभा चुनाव में हमें अपनों ने ही हराया, हराने वाले BJP नहीं बल्कि कांग्रेस के लोग है : कवासी लखमा

विधानसभा चुनाव में हमें अपनों ने ही हराया, हराने वाले BJP नहीं बल्कि कांग्रेस के लोग है : कवासी लखमा
Share

 जगदलपुर : लोकसभा चुनाव की तारीख आहिस्ता-आहिस्ता नजदीक आ रही हैं, ऐसे में नेता मंत्रियों के हर दिन नए बयान सामने आ रहे हैं। इन दिनों कांग्रेस के लिए सबसे बड़ा टास्क हैं लोकसभा चुनाव में जितना और उसके लिए वह हर संभव कोशिश भी कर रही हैं. वही प्रथम चरण का मतदान बस्तर संसदीय सीट के लिए 19 अप्रैल को होना है. इसके लिए प्रचार प्रसार भी तेजी से किया जा रहा है. इसी बीच कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी कवासी लखमा बस्तर संभाग के विभिन्न विकासखंडों में प्रचार रहे हैं और अपने प्रति वोट के लिए अपील भी कर रहे हैं. प्रचार के दौरान लखमा ने कांग्रेस के भीतर गुटबाजी को स्वीकार करते सार्वजनिक किया है. गुरुवार को कवासी लखमा जगदलपुर विधानसभा के दौरे पर थे. इस दौरान लखमा ने चिंगपाल में आम जनता को संबोधित किया. उन्होंने संबोधन के बीच विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार का भी जिक्र किया और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के भीतर बनी रही गुटबाजी को स्वीकार करते हुए सार्वजनिक किया और अपना दर्द भी बताया।

उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव में जनता नहीं हराई बल्कि अपनों ने ही चुनाव हराया है. कवासी लखमा ने स्थानीय हल्बी बोली में कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव क्यों हारी है, इसकी जानकारी सभी को है. हराने वाले बीजेपी नहीं है बल्कि कांग्रेस के लोग ही है. कोई कहता है वो रेखचन्द जैन का व्यक्ति है. कोई कहता है वो दीपक बैज का व्यक्ति है और कोई कहता है कि वे राजमन वेंजाम का व्यक्ति है. कोई मिथलेश स्वर्णकार का व्यक्ति है. जिला पंचायत चुनाव भी इसी कारण हारना पड़ा है, लेकिन इस लोकसभा चुनाव में सभी एक निर्णय लें. चाहे दीपक बैज, रेखचन्द जैन, राजमन वेंजाम, मिथलेश स्वर्णकार सभी राहुल गांधी का व्यक्ति होकर चुनाव लड़ें. सभी राहुल गांधी बनकर चुनाव लड़ें. बीजेपी में इतनी दम नहीं है कि वे कांग्रेस को हरा दे।



Share

Leave a Reply