छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

RAIPUR NEWS: बाइक सवार युवकों को टक्कर मारने पर हुई जमकर मारपीट, कार से उतरकर लड़की बोली.........

RAIPUR NEWS: बाइक सवार युवकों को टक्कर मारने पर हुई जमकर मारपीट, कार से उतरकर लड़की बोली.........
Share

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के छोकरा नाला इलाके में रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे हंगामा हो गया। दो बाइक सवार युवकों ने एक SUV कार में सवार लड़के और उसके साथ घूमने आई लड़की के साथ हाथापाई की। हाईवे से लगे ढाबों के पास ये घटना हुई। गाड़ी के अंदर बैठी लड़की के चींखने पर आस-पास के लोग जमा हो गए। बाइक सवार दोनों युवकों ने SUV के अंदर बैठे लड़के का कॉलर पकड़कर उसे बाहर निकले को कह रहे थे। इस दौरान आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर बाइक सवार युवकों को हटाया।


बाइक चला रहे लड़के ने दावा किया कि मेग्नेटो मॉल के पास SUV ने उनकी बाइक को टक्कर मारी थी और भाग निकले। हमने उनका पीछा कर रोका है। उधर, स्थानीय लोगों के मुताबिक, बाइक सवार दोनों युवक और SUV चालक नशे में थे। इंडियन ढाबा के पास इनमें मारपीट भी हुई। इस बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। तेलीबांधा थाने की पेट्रोलिंग टीम को आता देख सभी यहां से भाग गए। पुलिस ने फिलहाल किसी के खिलाफ मामले में केस दर्ज नहीं किया है।


फिर लड़की ने मांगी माफी
बताया जा रहा है कि हाइवे से आगे जाते वक्त पेट्रोल पंप के पास फिर से SUV चालक ने गाड़ी रोकी और उन्हीं बाइक सवार युवकों से बहस करने लगा। कार का नंबर सीजी 04 LY 9536 था। हंगामा बढ़ता देख युवती गाड़ी से नीचे उतरी और बाइक नंबर सीजी 04 MK 1036 पर सवार युवकों के आगे हाथ जोड़कर माफी मांगने लगी, वो कहने लगी सॉरी हमें प्लीज जाने दें। बाइक सवार युवकों ने लड़की को देख कुछ नहीं कहा। फिर लड़की कार में बैठी और दोनों यहां से रवाना हो गए।



Share

Leave a Reply