छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

रिश्ते हुए शर्मसार : कलयुगी ससुर की काली करतूत...बेटे ने पिता को तड़पा-तड़पाकर दी दर्दनाक मौत...ऐसे दिया वारदात को अंजाम..!!

रिश्ते हुए शर्मसार : कलयुगी ससुर की काली करतूत...बेटे ने पिता को तड़पा-तड़पाकर दी दर्दनाक मौत...ऐसे दिया वारदात को अंजाम..!!
Share

 बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। लेकिन उसकी ये करतूत ज्यादा देर तक छिप नहीं सकी और अब पुलिस ने ‘हत्यारे बेटे’ को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोप है कि अधेड़ अपनी बहू पर बुरी नजर रखता था। इसका पता चलते ही बेटे ने करंट लगाकर अपने पिता को ही दर्दनाक मौत देकर की हत्या कर दी। अगले दिन सुबह अंतिम संस्कार करने शव को मुक्तिधाम लेगया। इस बीच शव को देखने के बाद उसकी पत्नी व बहन ने संदेह जताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार कोटा क्षेत्र के ग्राम रामनगर निवासी सूरज यादव पिता जगतराम यादव (54 वर्ष) को शराब पीने की लत थी। अधेड़ ने दो शादी भी कर रखी थी। इसके बावजूद वह अपनी बहू पर बुरी नजर रखता था। बहू ने यह बात अपने पति को बताई। यह सुनते ही पति गुस्से में आग बबूला हो गया। वहीं अपने पिता के घर आने का इंतजार करने लगा। 23 मार्च की रात 8.30 बजे पिता शराब के नशे में अपने घर पहुंचा। अपने कमरे में जाकर सो गया। पिता को गहरी नींद में देखकर बेटे ने उसकी हत्या करने का प्लान बनाया। जीआई तार का एक छोर पिता पर लपेटा और दूसरा छोर बिजली बोर्ड में लगा दिया। बटन चालू करते ही पिता करंट लगने से तड़पने लगा। वहीं कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।



Share

Leave a Reply