छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मुर्रा के नीचे दबाकर हो रही थी गांजा की तस्करी, पुलिस ने दो आरोपियो से 700 किलो गांजा किया जब्त

मुर्रा के नीचे दबाकर हो रही थी गांजा की तस्करी, पुलिस ने दो आरोपियो से 700 किलो गांजा किया जब्त
Share

 महासमुंद। मुर्रा के नीचे गांजा छिपाकर तस्करी कर रहे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ट्रक में मुर्रा के नीचे दबाकर रखे गए 700 किलो ग्राम गांजा को जब्त किया। गांजे की कीमत एक करोड़ 40 लाख आंकी गई है। मामले में मध्यप्रदेश के सतना जिला निवासी दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

सायबर सेल एवं थाना सिंघोडा की टीम को 30 अप्रैल को मुखबिर से सूचना मिली कि उड़ीसा से भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा का खेप सिंघोड़ा के रास्ते मध्य प्रदेश ले जाने वाले हैं। मादक पदार्थ को ट्रक में कुछ अन्य वस्तुओं के बीच छिपाकर रखे होने की सूचना मिली। मुखबिर सूचना पर सायबर सेल एवं थाना सिंघोड़ा की टीम नेशनल हाइवे 53 दिनेश ढाबा के सामने ग्राम गनियारीपाली में बैरिकेट लगाकर नाकेबंदी कर संदिग्ध वाहन का इंतजार करने लगे। कुछ समय पश्चात ओड़िसा की ओर से एक लाल रंग का ट्रक MH 18 BG 8022 आते दिखा। घेराबंदी कर ट्रक को रोका गया। गाड़ी में सवार दो लोगों ने पूछताछ में बताया कि ओड़िसा से ट्रक में मुर्रा भरकर मध्य प्रदेश ले जा रहे हैं।

जवाब संतोषप्रद नही होने से सायबर सेल एवं थाना सिंघोड़ा टीम द्वारा मुर्रा की बोरिया हटाकर वाहन की तलाशी ली तो मुर्रा के नीचे बोरियों में खाकी रंग के प्लास्टिक टेप में लिपटा हुआ 1,40,00,000 रुपए कीमत का 700 किलो ग्राम (सात क्विंटल) मादक पदार्थ गांजा मिला। मामले में गांजा के साथ अपराध में प्रयुक्त वाहन को जब्त कर धारा 20बी एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर आरोपियों जिला सतना, मप्र निवासी भाई कल्पनाथ डोहर (31 वर्ष) और राजाराम डोहर (35 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया।



Share

Leave a Reply