छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह को लेकर प्रदेश संगठन प्रभारी नितिन नबीन ने कह दी ये बड़ी बात....पढ़िए राजनीतिक खबर

 पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह को लेकर प्रदेश संगठन प्रभारी नितिन नबीन ने कह दी ये बड़ी बात....पढ़िए राजनीतिक खबर
Share

6 अप्रैल 2024 कोरबा:- पार्टी में जब….जिस भी भूमिका में आपको दायित्व दिया गया है, आपको न्याय करना होता है। ये बयान छत्तीसगढ़ के प्रदेश संगठन प्रभारी नितिन नबीन का है। नितिन नबीन ने ये बयान उस वक्त दिया जब वो कांग्रेस के न्याय पत्र पर कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए सवाल खड़े कर रहे थे। उन्होने तंज कसते हुए कहा कि….कांग्रेस ने अपने नेताओं के साथ तो न्याय किया नही, कार्यकर्ताओं के साथ न्याय किया नही, छत्तीसगढ़ में छत्तीस वादे करके 5 साल तक सरकार ने केवल छलने का काम किया।

अब उनके न्याय पर जनता को विश्वास नही है। नितिन नबीन के इस बयान के बाद ही मीडिया ने उनसे पूछ दिया…अगर ऐसा है तो छत्तीसगढ़ से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रही रेणुका सिंह के साथ बीजेपी ने कितना न्याय किया ? मीडिया के इस सवाल पर नितिन नबीन पहले तो बचने की कोशिश करते नजर आये, लेकिन बाद में उन्होने कह दिया कि रेणुका सिंह को पार्टी ने पूरा मौका दिया है। पार्टी में जब….जिस भी भूमिका में आपको दायित्व दिया गया है, आपको न्याय करना होता है।

आम चुनाव की घोषणा के साथ ही छत्तीसगढ़ में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है। सूबे की हाई प्रोफाइल सीटों की बात करे तो कोरबा लोकसभा सीट पर बीजेपी और कांग्रेस की पैनी नजर है। इस सीट से बीजेपी की सरोज पांडेय मौजूदा सांसद ज्योत्सना महंत को पटखनी देने के लिए ऐढ़ी-चोटी का जोर लगाये हुए है। यहीं वजह है कि कोरबा लोकसभा में भले ही तीसरे चरण में मतदान होना है, लेकिन राजनीतिक सरगर्मी अभी से काफी तेज है। शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश संगठन प्रभारी नितिन नबीन कोरबा प्रवास पर पहुंचे।

हेलीपेड पर उन्होने मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस के न्याय पत्र पर जमकर हमला बोला। नितिन नबीन ने तंज कसते हुए कहा कि….कांग्रेस ने अपने नेताओं के साथ तो न्याय किया नही, कार्यकर्ताओं के साथ न्याय किया नही, छत्तीसगढ़ में छत्तीस वादे करके 5 साल तक सरकार ने केवल छलने का काम किया। अब उनके न्याय पर जनता को विश्वास नही है। नितिन नबीन के इस बयान के बाद ही मीडिया ने उनसे सवाल किया कि…अगर ऐसा है तो छत्तीसगढ़ से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रही रेणुका सिंह के साथ बीजेपी ने कितना न्याय किया ?

मीडिया के इस सवाल पर नितिन नबीन पहले तो बचते नजर आये, लेकिन बाद में उन्होने कह दिया कि रेणुका सिंह को पार्टी ने पूरा मौका दिया है। पार्टी में जब….जिस भी भूमिका में आपको दायित्व दिया गया है, आपको न्याय करना होता है। उन्होने अपना खुद का उदाहरण देते हुए कहा कि पहले मैं पार्टी का राष्ट्ीय महामंत्री था 7 साल, फिर पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा बना दिया, मैने उसमें भी काम किया।

: नितिन नबीन यहीं नही रूके उन्होने सीएम विष्णुदेव साय का भी उदाहरण देते हुए कह दिया कि पार्टी ने विष्णुदेव साय जी प्रदेश अध्यक्ष रहे फिर विधायक और कार्यकर्ता के रूप में भी काम किया, आज पार्टी ने उन्हे मुख्यमंत्री बनाया है। वहीं नेता प्रतिपक्ष डाॅ.चरणदास महंत द्वारा केंद्र सरकार द्वारा कांग्रेस के खातों को फ्रीज किये जाने के आरोप पर नितिन नबीन ने पलटवार किया। उन्होने कहा कि जैसा उन्होेन कर्म किया है, इसलिए उनका अकाउंट सीज हुआ है। अगर उन्होने गलत नही किया होता,तो उनका अकाउंट आज सीज नही होता।



Share

Leave a Reply