छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG में मिला लावारिस कार और शिक्षिका का शव : हत्या या आत्महत्या…?

CG में मिला लावारिस कार और शिक्षिका का शव : हत्या या आत्महत्या…?
Share

 जशपुर. कुनकुरी थाना क्षेत्र में शिक्षिका की लाश और दूसरे स्थान पर लावारिस कार मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पुलिस इस मामले की गुत्थी अब तक नहीं सुलझा पाई है. इस मामले को सुलझाने में तीन थानों कुनकुरी, तपकरा, तुमला की पुलिस जुटी है. अब तक पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है.दरअसल, पुलिस को आज पहले सलीहा टोली में एक लावारिस कार होने की सूचना मिली थी. इस कार में 10वीं बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिका मिलने के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ भी नहीं कर पाई थी. इसी दौरान नदी किनारे एक महिला की लाश मिलने की जानकारी मिली. दोनों घटनाक्रम के बाद पुलिस प्रत्येक साक्ष्यों की बारिकी से जांच में जुट गई है, लेकिन अभी तक पुलिस अधिकारी कोई भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है.

मौके पर पहुंचे कुनकुरी थाना प्रभारी एलआर चौहान ने बताया कि लोधमा के पास एक नदी के किनारे एक महिला का शव पाए जाने की खबर आई थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव की पड़ताल की तो पता चला कि वह वही महिला शिक्षिका है, जिसकी कार को सलीहा टोली से लावारिस हालत में बरामद किया गया था. शव की पहचान तो कर ली गई है. यह शव लापता शिक्षिका शीलवंती हंसरा का ही है. मृत शिक्षिका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं.

आपको बता दें कि मृतिका तपकरा की रहने वाली है और फरसाबहार के किसी शासकीय स्कूल में शिक्षिका है. 3 दिन पहले वह घर से निकली थी. सोमवार को सुबह पुलिस थाना कुनकुरी को सूचना मिली कि सलीहा टोली नर्सरी के पास एक कार लावारिश हालत में खड़ी है. पुलिस मौके पर पहुंची और कार को थाने ले आई. कार का निरीक्षण किया गया तो कार के भीतर परीक्षा से संबंधित दस्तावेज उत्तर पुस्तिका, ATM कार्ड और फोटो मिला, जिससे यह पता चल गया कि गाड़ी किसकी है, लेकिन इससे पहले की पुलिस आगे की कार्रवाई करती. गायब शिक्षिका की लाश मिलने की खबर आ गई.

पूरे मामले में सबसे खास बात यह है कि जिस गाड़ी में मृतिका के डाक्यूमेंट्स मिले हैं, रिश्तेदारों के मुताबिक वह कार मृतिका की नहीं है. मृतिका के पास दूसरी कार है. अब सवाल यह है कि महिला के कागजात इस कार में कैसे आए.कहीं कोई सोची समझी साजिश के तहत महिला की हत्या तो नहीं कर दी गई.



Share

Leave a Reply