छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

इसदिन छत्तीसगढ़ आयेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह...राजनांदगांव और कवर्धा में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

इसदिन छत्तीसगढ़ आयेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह...राजनांदगांव और कवर्धा में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित
Share

 बस्‍तर : - छत्‍तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की महा-उत्‍सव के बीच, बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा आयोजित करने की तैयारी में प्रवेश किया है। पीएम मोदी की अप्रैल 8 को बस्‍तर दौरे की संभावित तारीख का ऐलान किया गया है। इस मौके पर उनकी सभा कोंडागांव या नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र में हो सकती है। चुनावी प्रचार की गहरी उत्‍साहजनकता के बीच, यह सभा चुनावी माहौल में नया उत्साह और जोश भर सकती है।

बता दें कि बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा भी बस्‍तर जिले का दौरा करेंगे। वे 5 अप्रैल को बस्‍तर आ सकते हैं। वे स्थानीय नेताओं की एक बैठक भी लेंगे, जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर अहम चर्चा की जाएगी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 6 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वे यहां एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान कवर्धा में जनसभा का आयोजन किया जाएगा। वे बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष में प्रचार करेंगे।

कब होगी बस्‍तर में वोटिंग
छत्‍तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 में तीन चरणों में आयोजित किया जा रहा है। इसमें पहले चरण में 19 अप्रैल को बस्‍तर (PM Modi Visit Bastar) में मतदान होगा।

यहां कांग्रेस से कवासी लखमा और बीजेपी से महेश कश्‍यप को पार्टी ने प्रत्‍याशी बनाया है। इसके अलावा 26 अप्रैल को कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद में वोटिंग होगी।

यहां दूसरे चरण का मतदान होगा। इसके बाद तीसरे चरण की वोटिंग 7 मई के दिन होगी। तीसरे चरण में रायपुर, बिलासपुर, कोरबा, रायगढ़, जांजगीर-चांपा, दुर्ग और सरगुजा लोकसभा सीट शामिल हैं।



Share

Leave a Reply