छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मासूम बच्चे के सामने पत्नी को पेचकस घोंपकर उतारा मौत के घाट...जानिए क्यों दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

मासूम बच्चे के सामने पत्नी को पेचकस घोंपकर उतारा मौत के घाट...जानिए क्यों दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
Share

 गरियाबंद। जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के डोंगरी गांव में रहने वाले एक शख्स ने दरिंदगी की हद पार करते हुए अपने दो साल के मासूम बच्चे के सामने पत्नी की बर्फ तोड़ने वाला पेचकस घोंपकर हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. इस घटना की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मृतिका का शव बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम नुमेश साहू (उम्र 30 साल) है जो कि कोतवाली क्षेत्र के डोंगरी गांव का रहने वाला है और बर्फ गोला बेचने का काम करता है. आज दोपहर करीब 2 बजे भैंसतरा के जंगल में अपनी पत्नी फूलेश्वरी की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद जब आरोपी पति दो साल के मासूम बेटे को लेकर मैनपुर थाना सरेंडर करने पहुंचा तो हड़कंप मच गया. घटना गरियाबंद के कोतवाली क्षेत्र में हुई थी, लिहाजा मैनपुर पुलिस ने मामले की सूचना उच्च अधिकारी को दी. जिसके बाद गरियाबंद पुलिस आरोपी के साथ घटना स्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आ गई.

घरेलू विवाद में दिया हत्या को अंजाम

एडिशनल एसपी डीसी पटेल के मुताबिक, आरोपी ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि साल भर पहले किसी घरेलू विवाद के चलते उसका उसकी पत्नी फूलेश्वरी के साथ झगड़ा हो गया था. जिसके बाद मामला गरियाबंद सिविल कोर्ट में चल रहा था. जबकि फूलेश्वरी अपने मायके बेनकुरा में रह रही थी. आज कोर्ट में मामले की सुनवाई थी. मामले में वकील ने दोनों को आपस में राजीनामा कर मामले को खत्म करने की सलाह दी थी.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि कई दफा समझाने के बाद फूलेश्वरी राजीनामा के लिए तैयार हुई लेकिन वह इसके एवज में पैसों की मांग कर रही थी. इसके बाद आरोपी उसे मानाने के लिए जंगल घुमाने भी ले गया लेकिन बात नहीं बनी. इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया और तैश में आकर उसने अपनी बाइक की डिक्की में रखा बर्फ तोड़ने वाला पेचकस निकाला और फूलेश्वरी के गर्दन पर वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान मृतिका ने अपने दो साल के मासूम बेटे के सामने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया.



Share

Leave a Reply