छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Jacqueline Fernandez का हुस्न देख घायल हुए लोग, बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस …

Jacqueline Fernandez का हुस्न देख घायल हुए लोग, बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस …
Share

 एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez के जलवे देख इन दिनों लोगों के पसीने छूट रहे हैं. एक्ट्रेस वैसे तो हमेशा ही अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इस बात की तस्वीरों में तो उन्होंने तहलका मचा दिया है. वह वेस्टर्न आउटफिट एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं. यह फोटो सोशल मीडिया में उन्होंने खुद शेयर की है, जिसके बाद से फोटो पर तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं.

Jacqueline Fernandez ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी फोटोज पर लगातार यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं. तस्वीरें लगातार वायरल भी हो रही हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही है उन्होंने क्रॉस नेक वेस्टर्न आउटफिट पहना है जोकि गोल्डन कलर का है. Jacqueline Fernandez नेम मेकअप भी काफी ग्लौसी चुना है, उन्होंने गोल्डन बेस्ट मेकअप किया है जिसके कारण वह काफी ग्लौसी लुक दे रहा है. ड्रेस के इस कलर में Jacqueline Fernandez की खूबसूरती देखते ही बन रही है. एक्ट्रेस बेहद बोल्ड फोटोशूट करी है जिसे अलग-अलग पोज में उन्होंने अपलोड किया है. ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने में मेकअप रूम में यह फोटो शूट कराया हैबता दें बीते दिनों एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez कई विवादों में सुर्खियों में रहीं लेकिन अब वो फिर से काम पर ध्यान दे रहीं हैं. एक्ट्रेस की फोटो में सभी तरह के कमेंट सारे हैं. कुछ लोग उनके इस पोस्ट को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं और कुछ ऐसे भी हैं, जो उनके पुराने विवाद को फिर से उन्हें याद दिला कर शर्मिंदगी महसूस कराने की कोशिश कर रहे हैं.


Share

Leave a Reply