छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दुल्हा ने दुल्हन की गला दबाकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार...जानें क्या है वजह…!!

दुल्हा ने दुल्हन की गला दबाकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार...जानें क्या है वजह…!!
Share

 उन्नाव। उत्तरप्रदेश के उन्नाव में कोतवाली थाना क्षेत्र के एखलाक नगर में शादी में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर एक पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मंच गया। सूचना मिलने पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि एखलाक नगर में रविवार की सुबह एक घर में नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि नई बस्ती के रहने वाले जुम्मन अंसारी ने अपनी बेटी चांदनी की शादी गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एखलाक नगर में रहने वाले नदीम से 21 अप्रैल को कराई थी। जुम्मन अंसारी ने अपनी हैसियत के हिसाब से शादी में खर्च भी किया था। आरोप है कि शादी के बाद से ही उनकी बेटी को पति और ससुराल के लोग शादी में मोटरसाइकिल न मिलने की वजह से प्रताड़ित करने लगे थे।

जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो शादी के 8 दिन बाद ही पति नदीम ने पत्नी चांदनी की गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतिका महिला चांदनी की बहन शाइना ने बताया की शादी 8 दिन पहले ही 21 अप्रैल को नदीम के साथ हुई थी। शादी में मोटरसाइकिल की यह लोग मांग कर रहे थे। कल रात में एक घंटे बहन से फोन पर बात हुई और सुबह उसकी सास का फोन आया की घर आ जाओ।

बहन ने कहा, हम लोगों ने जब जाकर देखा तो बहन की मौत हो चुकी थी, दो दिन पहले भी बहन के पति नदीम ने मां को भी चाक़ू मारा था पर मां ने बात बिगड़ने के डर से नहीं बताया था। अब इन लोगों ने उसकी बहन की हत्या कर दी।


Share

Leave a Reply