छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं इस एक्ट्रेस...इस महीने ले सकते हैं 7 फेरे …

जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं इस एक्ट्रेस...इस महीने ले सकते हैं 7 फेरे …
Share

 बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में हैं. वहीं, अब खबर है कि एक्स वाइफ सुजैन खान से साल 2014 में तलाक के बाद ऋतिक अब दोबारा शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल ये दोनों एक साथ जुहू में रह रहे हैं और साथ ही दोनों ने जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर एक प्रॉपर्टी भी ली है. अब खबर है कि ये कपल जल्द ही सात-फेरे ले सकता है. बता दें कि दोनों ने शुरुआत में अपने रिश्ते को मीडिया की नजरों से दूर रखा, लेकिन अब ये कपल खुल्लम-खुल्ला अपने इश्क का इजहार करता है.

बता दें कि एज डिफरेंस की वजह से दोनों को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. सबा आजाद और ऋतिक (Hrithik Roshan) को हाल ही में पैपराजी के सामने एयरपोर्ट पर किस करते हुए स्पॉट हुए थे. वहीं, एक रिपोर्ट की मानें तो कियारा-सिद्धार्थ के 2023 में शादी के बंधन में बंधने के बाद बॉलीवुड का ये कपल भी नवंबर 2023 में शादी कर सकता है.

सोशल मीडिया पर हुई थी दोनों की मुलाकात

रिपोर्ट्स की मानें, तो सबा आजाद और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मुलाकात ट्विटर के जरिए हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ दिनों की बातचीत के बाद दोनों ने एक-दूसरे से डिनर पर मिलने का निर्णय लिया. जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. खास बात ये है कि सिर्फ ऋतिक ही नहीं, बल्कि उनकी एक्स वाइफ सुजैन के भी सबा आजाद से अच्छे संबंध है. 

जब सुजैन की बहन फराह खान अली ने गोवा में खुद का नया वेंचर शुरू किया था, तो सुजैन और अर्सलान के अलावा ऋतिक रोशन और सबा आजाद भी उसका हिस्सा बने थे. इन चारों की साथ में पार्टी करते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी.

रोशन परिवार के करीब हैं सबा आजाद

सबा आजाद सिर्फ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ ही फ्रेंडली नहीं हैं, बल्कि एक्टर के परिवार के साथ भी उनके काफी अच्छे रिलेशन हैं. वह उनके साथ कई फेस्टिवल सेलिब्रेट कर चुकी हैं.

सबा आजाद के करियर की बात करें तो वह पेशे से एक म्यूजिशियन हैं, इसके अलावा वह कई इंडियन फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनकी और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी.


Share

Leave a Reply