छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Tunisha Sharma Suicide Case : तुनिषा शर्मा मामले में शीजान को मिली जमानत, लगा था खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप

Tunisha Sharma Suicide Case : तुनिषा शर्मा मामले में शीजान को मिली जमानत, लगा था खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप
Share

 महाराष्ट्र। Tunisha Sharma Suicide Case : टीवी सीरियल ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ की अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में टेलीविजन अभिनेता शीजान खान को कोर्ट से अब जमानत मिल गई है. महाराष्ट्र के पालघर जिले में वसई की एक अदालत ने तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार शीजान खान को जमानत दी है. बता दें तुनिषा शर्मा ने एक टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर 2022 को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद अभिनेत्री की मां की शिकायत पर शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में शीजान खान के खिलाफ पुलिस ने 524 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। शीजान खान पिछले दो महीने से मुंबई की जेल में बंद हैं।

 

 
 

 

 

 
 


आज अतिरिक्त सत्र अदालत के न्यायाधीश आर डी देशपांडे ने खान को 1,00,000 रुपये के मुचलके पर रिहा करने का आदेश दिया. अदालत ने अभिनेता को अपना पासपोर्ट जमा कराने तथा अदालत की अनुमति के बिना देश छोड़कर नहीं जाने को भी कहा. खान की ओर से पेश वकील शरद राय ने कहा कि चूंकि मामले में जांच पूरी हो गयी है और आरोपपत्र दाखिल किया जा चुका है तो आरोपी को जमानत पर रिहा किया जाए. विशेष लोक अभियोजक संजय मोरे ने खान की उन दलीलों का विरोध किया कि जब शर्मा ने आत्महत्या की तो वह उस कमरे में मौजूद नहीं थे। खान और शर्मा ने टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तां-ए-कबूल’ में एक साथ काम किया था. दोनों के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन बाद में वे अलग हो गए थे. वालिव पुलिस ने 16 फरवरी को इस मामले में अदालत में 500 पृष्ठों का आरोपपत्र दाखिल किया था।

 


Share

Leave a Reply