छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी ,चौकीदार की जली हुई मिली थी लाश…अवैध संबंध बनी हत्या की वजह..!!

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी ,चौकीदार की जली हुई मिली थी लाश…अवैध संबंध बनी हत्या की वजह..!!
Share

 बिलासपुर :  कोटा पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है। आरोपी को शक था कि मृतक का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। इसी कारण हत्यारे ने उसे मौत के घाट उतार दिया। बिलसागुड़ी में इस मामले का रविवार को खुलासा किया गया।

 कोटा थाना क्षेत्र स्थित ओंकार फार्महाउस में 20 और 21 अप्रैल की दरमियानी रात किसी ने बेलटुकरी निवासी रामफल यादव की हत्या कर दी थी। पुलिस को रामफल की लाश चारपाई के नीचे जली हुई हालत में मिली।

जांच के दौरान पता चला था कि किसी ने धारदार हथियार से पहले रामफल को मौत के घाट उतारा फिर चारपाई पर उसके शव को रखकर उसमें आग लगा दी । चारपाई के जलने की वजह से लाश जमीन पर अधजली हालत में पड़ी थी। पहली नजर में पुलिस समझ गई की रामफल की हत्या की गई है, लेकिन पुलिस के लिए यह गुत्थी अनसुलझी थी।

जिसके बाद पुलिस ने सभी पहलुओं पर जांच की। आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले गए। पूछताछ में पुलिस को घटनास्थल के पास में ही रहने वाले भगेला केंवट की गतिविधि संदिग्ध लगने लगी। जब घोघाडीह में रहने वाले भगेला केवट को हिरासत में लेकर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

पूछताछ में पता चला कि रामफल यादव का भगेला केवट की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। घटना वाली रात उसने धारदार हथियार से गले में वार कर रामफल की हत्या कर दी और फिर सबूत छुपाने शव पर डीजल छिड़क कर उसमें आग लगा दी।

पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए हत्यारे रामफल केंवट को हथियार और घटना के वक्त पहने बनियान, डीजल के डब्बे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के लिए यह मामला चुनौती पूर्ण था लेकिन 12 दिनों की कोशिश के बाद पुलिस के हाथ कामयाबी लग ही गयी। 



Share

Leave a Reply