छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

CG NEWS : पति ने पत्नी को जिंदा जलाया...फिर खुद की आत्मदाह की कोशिश...जाने क्या है वजह

  CG NEWS : पति ने पत्नी को जिंदा जलाया...फिर खुद की आत्मदाह की कोशिश...जाने क्या है वजह
Share

 रायगढ़: - जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है, यहां तमनार थाना क्षेत्र स्थित ग्राम कुंजेमुरा निवासी 35 वर्षीय युवक ने अपनी पत्नी के चरित्र शंका पर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया। उसके बाद लोक लाज के भय से उसने खुद पर भी पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह का प्रयास किया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल अवस्था में अभी भी भर्ती है।

जानकारी के अनुसार नरेंद्र निषाद ग्राम कुंजेमुरा निवासी अपनी पत्नी के साथ तीन बच्चों समेत रहता था। बीते 15 मार्च की रात पत्नी से विवाद होने के बाद उसने अपनी ही किराना दुकान में रखें पेट्रोल को अपने और पत्नी के ऊपर छिड़क कर आग लगा लिया। दोनों को गंभीर हालत में तमनार अस्पताल ले जाया गया। जहां से डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान सुनीता निषाद की मंगलवार को सुबह 5 बजे मौत हो गई। डॉक्टर के बताए अनुसार नरेंद्र निषाद की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वहीं परिजनों का कहना है कि नरेंद्र निषाद अपने घर में छोटी सी किराना दुकान चलाकर एक बेटी और दो बेटों का पालन पोषण कर रहा था। उसकी पत्नी का अवैध संबंध होने की शंका के कारण उसने इतना गंभीर कदम उठाया है। पोस्टमार्टम कराने पहुंचे मृतिका के परिजनों ने बताया कि वह दिल्ली में रहकर रोजी मजदूरी का काम करते हैं। जब उन्होंने घटना के विषय में सुना तब वह अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई। चर्चा के दौरान होने बताया कि पीड़ित नरेंद्र निषाद के घर में कमाने वाला और कोई नहीं है। उसकी विधवा मां किसी तरह अपना भरण पोषण कर रही है, इसलिए वह किसी प्रकार का आरोप प्रत्यारोप नरेंद्र के परिजन पर नहीं लग रहे हैं। वह चाहते हैं कि इन तीन मासूम बच्चों को पालन पोषण सही तरीके से मिल सके, इसलिए वह पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे हैं। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम कराने उपरांत सब को परिजनों के सपोर्ट कर दिया है।

 
 


Share

Leave a Reply